Inspector Avinash Web Series: किन्नर का रोल कर वाहवाही लुट रहे है भौकाल के शौकीन!

पिछले हफ्ते जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई Inspector Avinash Web Series दर्शको को काफी पसंद आ रहा है. इस वेबसीरिज को आप जिओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते है. जिओ सिनेमा में 8 एपिसोड के साथ Inspector Avinash Web Series उपलब्ध है.

Inspector Avinash Web Series

इस वेबसीरिज की स्टोरी आपको 1997 के आसपास ले जाती है. इसकी कहानी अविनाश मिश्रा जो की उत्तर प्रदेश के सुपर कॉप के इर्द गिर्द घुमती हुई नजर आएगा. इस सीरिज में उत्तरप्रदेश में बढ़ते हथियार और अपराध के बारे में दिखाया गया है. जिसमे सुपर कॉप अविनाश मिश्रा हथियार के मुख्य सरगना तक पहुचने और उनमे आने वाले अड़चन को दिखाती है.

यह वेबसीरिज उत्तरप्रदेश के आसपास होते अपराध पर घूमते नज़र आएगी. इस वेबसिरिज की तुलना मेक्सिको में होने वाले अपराध से किया जा सकता है. इस Inspector Avinash Web Series में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार के रूप में देखने को मिलने वाला है. रणदीप हुड्डा अपने अच्छे एक्टिंग के लिए जाने जाते है. उन्होंने इस वेबसिरिज में भी काफी अच्छा एक्टिंग किया है.

Inspector Avinash Web Series

इन सबके बीच एक और किरदार है जिन्होंने Inspector Avinash Web Series में जान डाल कर रख दिया है. जी हां हम बात कर रहे अभिमन्यु सिंह की जिन्होंने इस वेबसिरिज में किन्नर का रोल कर वाहवाही लुटने में कामयाब रहे है. इससे पहले अभिमन्यु सिंह ने Mx प्लेयर पर आई वेबसिरिज भौकाल में माफिया शौकीन का किरदार निभाया था.

Read More‘Asur’ जैसे संस्पेस से भरपूर है ये 4 Webseries, फ्री में देखे!

जिसके बाद अभिमन्यु सिंह Inspector Avinash Web Series में किन्नर का रोल कर काफी चर्चा में आये है. अगर आप भी इस वेबसिरिज को देखना चाहते है तो यह सीरिज जिओ सिनेमा पर एकदम मुफ्त में उपलब्ध है. इस वेबसिरिज में मुख्य किरदार रणदीप हुड्डा के अलावा रजनीश दुग्गल, अमित सीअल, उर्वशी रौतेला, अभिमन्यु सिंह, शीलन भनोट और हरजिन्दर जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे. इस वेबसिरिज की IMDB के द्वारा 8.3 का रेटिंग दिया गया है.

0Shares

Leave a Comment