Ola Electric Car: लीक हुवा ओला की पहली एलेट्रॉनिक कार, लुक और डिजायन है धासु!

Ola Electric Car को लेकर हाल ही में एक खबर निकल कर सामने आ रही है. काफी लंबे समय से लगाये जा रहे कयास अब सच होते नज़र आ रहा है. जी हां जल्द ही मार्किट में ओला की पहली एलेट्रॉनिक कार आने वाली है. हाल ही में एक ट्विटर अकाउंट से Ola Electric Car की डिजायन पोस्ट किया गया है

Ola Electric Car

लुक में Ola Electric Car काफी शानदार और डिजायन भी काफी बढ़िया नजर आ रहा है. बतादे की ओला अपना पहली एलेट्रॉनिक कार जल्द ही मार्केट में पेश करने की योजना बना रहा है. ओला पहले से एलेट्रॉनिक स्कूटर मार्केट पर उतर चूका है और जल्द ही एलेट्रॉनिक कार मार्केट पर उतरने की तैय्यारी कर रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओला एलेट्रॉनिक कार का पेंटेट डिजायन हाल ही में इन्टरनेट पर लीक हो गया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की अभी इसे मार्केट में आने पर वक्त लग सकता है. मन जा रहा है की अभी ये कांसेफ्ट स्टेज पर है जिसे पूरी तरह से प्रोडक्शन में आने पर वक्त लग सकता है.

Ola Electric Car

हाल ही में कंपनी द्वारा इस कार की घोषणा किया गया था और साथ में एक टीजर जारी किया गया था. जिसमे ओला की मोनो कार की शार्प लाइन से साथ रेड कलर में दिखाया गया था. जो देखने में पेंटेट किये गए डिजायन से काफी अलग नज़र आ रहा था.

Ola Electric Car डिजायन

लीक हुई फोटो के आनुसार ओला की यह कार टेस्ला एस के जैसे नजर आ रहा है. ओला इसके बॉडी पैनल को स्मूथ बनाने के अलावा एयरोडायमेंशंस को बेहतर बना सकता है. ध्यान से देखने पर पता चलता है की दोनों पहिये के बीच काफी गैप नज़र आ रहा है संभवतः ओला इसमें बड़ी बैटरी पैक दे सकता है.

Read More‘Asur’ जैसे संस्पेस से भरपूर है ये 4 Webseries, फ्री में देखे!

Ola Electric Car रेंज

ओला एलेट्रॉनिक कार से जुड़े ज्यादा तकनिकी जानकारी अभी बाहर नहीं आई है लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है की ओला एलेट्रॉनिक कार में 500 किलोमीटर से अधिक का रेंज दे सकती है जिसके लिए 70-80 kWh के छमता का बैटरी दिया जा सकता है.

0Shares

Leave a Comment