Movies Flixpro 2023: Download Latest 360p and 720p Movies

0
29
Movies Flixpro

Movies Flixpro Moviez Downloading जिसमे आपको Bollywood, Hollywood, Tamil Movie, Web Series, South Indian और marathi movie आदि शामिल है. इस वेबसाइट में आप विभिन्न Quality में movie download कर सकते है. यह एक सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है, जो की लोगो को गैरकानूनी तरीके से Web Series, Free Latest Bollywood, South, Marathi और Hollywood Movies HD क्वालिटी में उपलब्ध कराता है. जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है, इनका ऑफीशियल वेबसाइट Movies Flixpro.com 2023 है.

आज के इस लेख में हम आपको Movies Flixpro से संबधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी विस्तार से बताने वाले है. अगर आप movie download करना चाहते है तो इस लेख को ध्यान से पढ़े. जिससे आपको आने वाले समय में movie download से संबधित होने वाले समस्याओ से बचा जा सके. वैसे आपको बता दे, की इस Movies Flixpro वेबसाइट में आपको सभी तरह के movie डाउनलोड करने का आप्शन मिल जाता है.

जिसमे आपको Bollywood, Hollywood, Tamil Movie, Web Series, South Indian और marathi movie आदि शामिल है. इस वेबसाइट में आप विभिन्न Quality में movie download कर सकते है. जिसे आप अपनी सुविधानुसार डाउनलोड कर सकते है. इसमें आपको 300MB, 700MB, 1GB, 2GB या फिर इससे अधिक MB की movie डाउनलोड करने का आप्शन मिल जाता है, तथा इसमें आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन रेजोल्यूशन के हिसाब से भिन्न भिन्न क्वालिटी में movie डाउनलोड कर सकते है,

Movies Flixpro Download Latest 360p Movies

जिसमे आपको फुल HD से लेकर 360p, 480p, 720p, 1080p जैसे रेजोल्यूशन तक की मूवी मिल जाता है. इस तरह की इल्लीगल movie Downloding वेबसाइट समय समय पर अपने डोमेन एक्स्टेन्शन और यूआरएल को बदलते रहते है. क्योकि इन जैसे वेबसाइटो को साइबर सिक्योरिटी की नज़र रहती है और इन्हें कभी भी बैन कर दिया जाता है. अगर आप अपनी मनपसन्द फिल्म को Movies Flixpro Website से डाउनलोड करना चाहते है,

तो सबसे पहले इसके लिए आपको Movies Flixpro Live वेबसाइट का लिंक खोजना होता है. क्योकि इस तरह की वेबसाइट बिलकुल प्याज के जैसे होती है छिलके के अंदर छिलके जैसा, यह वेबसाइट अपने लिंक और डोमेन एक्स्टेन्शन को बार बार बदलते रहते है. जब आप इस वेबसाइट के मुख्य लिंक को ढूंड लेते है, तो इसके बाद आप आसानी के साथ कोई भी movie download कर सकते है. अगर कोई टीवी शो देखना चाहते है या आपको Web Series देखना पसंद है तो यहाँ पर आपको इस तरह के सभी कलेक्शन मिल जायेंगे. दोस्तों यहाँ पर आपको इन फिल्मो के अलावा Paid Platform पर उपलब्ध movie और टीवी शो भी आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

जिसके लिए आपको Movies Flixpro के लाइव लिंक में जाना होगा, जिसके बाद आप यहाँ आसानी से Web Series या movie डाउनलोड कर सकते है. इस वेबसाइट में आपको एक फायदा भी हो सकता है कई बार हमारे स्मार्टफोन में स्टोरेज समस्या की वजह से अगर हम कोई movie download नहीं कर पाते है तो इस वेबसाइट में आप अपनी पसंद का कोई भी शो या movie को free live stream भी कर सकते है. जिसे आपको किसी भी तरह के फाइल को डाउनलोड करने या किसी भी तरह का अकाउंट बनाने की जरुरत नहीं होता है.

Movies Flixpro 2023 Latest HD Movies Download

Movies Flixpro एक गैरकानूनी वेबसाइट है, जो लोगो को movie Download गैरकानूनी तरीके से करवाती है, इस तरह के वेबसाइट से अगर आप भी movie download करते है तो इससे आपके उपर क़ानूनी कार्यवाही या सजा भी हो सकता है. इस वेबसाइट में आपको सभी ओरिजनल कंटेंट के पाईरेटेड वर्जन मिलते है. तो चलिए अब आपको बताते है की आप किन तरीको से Movies Flixpro से movie download कर सकते है? यह आपको सभी जानकारी सिर्फ एडुकेशन के लिए बताया जा रहा है.

इस तरह के वेबसाइट से आपको बिलकुल भी movie डाउनलोड नहीं करना चाहिए. यहाँ अपराध की श्रेणी में आता है, ऐसा करते अगर आप पकडे जाते है तो आपको इसके लिए जेल भी हो सकता है. क्योकि किसी दुसरे प्लेटफार्म किसी भी TV Show, web series या movies को बिना किसी परमिशन या कॉपीराइट के बिना बेचना गैरकानूनी है. तो चलिए आपको बताते है की आप किन तरीको से Movies Flixpro से Movie Download कर सकते है.

Movies Flixpro

Movies Flixpro Movie Download कैसे करे.

  • दोस्तों सबसे पहले आपको अपने web ब्राउज़र में Movies Flixpro 2023 सर्च करना होगा.
  • सर्च करने के बाद इस वेबसाइट के एक्टिव लिंक को ढूंड कर उसमे क्लिक करे.
  • Movies Flixpro live लिंक मिलने के बाद आपको Movies Flixpro वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा.
  • होम पेज पर आने के बाद आपको उपर सर्च बार दिखाई देगा, जिसमें आप अपनी पसंद की फिल्मे या टीवी शो सर्च कर सकते है.
  • TV Show या movie सर्च करने के बाद आपके सामने एक नए पेज पर वो movie आ जायेगा जिसे आपने सर्च किया था.
  • इसके बाद आपको नीचे स्क्रोल करने पर डाउनलोड का आप्शन दिखाई देगा जिस पर आपको क्लिक करना है.
  • ध्यान रहे डाउनलोड पर क्लिक करते समय देखे की कही आप किसी एड पर तो क्लिक नहीं कर रहे है क्योकि इन जैसे वेबसाइट पर बहुत से एड चलते रहते है. अगर क्लिक करने के बाद गलती से एड चल भी गए तो आप उन सभी एड को बंद कर सकते है.
  • जिसके बाद आपके सामने एक Quality आप्शन से साथ movie download करने का लिंक मिल जायेगा. आपको जिस Quality में movie डाउनलोड करना चाहते है, उस पर क्लिक कर आप सीधा उस Movie को Download कर लेना है.
  • जिसके बाद आपकी मनपसंद movie डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा.
  • अगर आप सर्च बार का इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो आप Movies Flixpro के केटेगरी आप्शन में जाकर अपने भाषा या पसंद की फिल्मे खोज कर डाउनलोड कर सकते है.

Movies Flixpro 2023

आप सभी तरह के Latest Movie Download, Movies Flixpro की वेबसाइट से कर सकते है. यह फ्री में मूवी डाउनलोड करने का एक पॉपुलर वेबसाइट है. जैसा की आपको आपको उपर लेख में हमने पहले ही बता दिया गया है की Movies Flixpro में आपको सभी तरह की English Movies, Gujrati Movies, Hindi Dubbed Movies, Telgu Movies, Web Series, Marathi Movies, South Indian Movies, Bhojpuri Movies और Hollywood Movies का पूरा कलेक्शन एक ही जगह आसानी से मिल जाता है.

जहां से आप किसी भी फिल्म को लाइव या डाउनलोड करके देख सकते है. इस तरह की वेबसाइट में आपको movie download करने या लाइव मूवी देखने के लिए किसी भी तरह का लॉग इन करना या अकाउंट बनाना नहीं पड़ता है. बस आप वेबसाइट पर जाकर पसंद की मूवी सलेक्ट कर देख सकते है. तो दोस्तों इनके अलावा इस वेबसाइट में आप विडियो song या मूवी ट्रेलर के साथ साथ आप सभी मुख्य भाषाओ में मूवी को डाउनलोड और देख भी सकते है.

वैसे आपको उपर लेख में दिए जानकारी को पढ़कर यह तो समझ गए होंगे की Movies Flixpro 2023 और Jalsha Moviez HD2 सभी Latest Movies को देखने के लिए एक अच्छा प्लेटफोर्म है. जिस पर आपको कई तरह के TV शो की केटेगरी इस Movies Flixpro की वेबसाइट पर आसानी से आपको मिल जाता है. हालंकि मै अपने इस लेख के जरिये आपको बार बार आगाह कर रहा हु अगर आप Movies Flixpro Link से किसी भी केटेगरी के फिल्म को डाउनलोड करते है तो कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है.

इससे आपको जेल की हवा खाना पड़ सकता है. ये सब लोगो को मालूम होते हुए भी बहुत से लोग इस तरह के वेबसाइट का प्रयोग धडल्ले से करते है. जिसका साफ़ और सीधा वजह यह भी है की इसमें आपको नए फिल्मे भी आसानी से मिल जाता है इसमें आपको Movies, TV Show और Web Series HD Quality में आसानी से मिल जाते है.

असल में दूसरा बड़ा लालच यह है की कुछ लोग पैसे बचाने या समय से सिनेमा हाल में movie न देख पाने की वजह से भी इस वेबसाइट पर आते है. क्योकि यहाँ पर आपको सभी रिलीज हुई नई फिल्मे भी आसानी से और बिलकुल free में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है. लेकिन हम आपको फिर से आगाह करते है आप ऐसे लालच में पड़ कर ऐसी गलती न करे.

Movies Flixpro Live Links 2023

Movies Flixpro एक बेहद लोकप्रिय वेबसाइट में शामिल है जो की Pirated Contact गैरकानूनी तरीके से लोगो को प्रदान करते है, जहा पर आपको हिंदी और इंग्लिश के अलावा गुजराती, मराठी, बंगाली, पंजाबी, मलयालम कन्नडा और तेलगु जैसे एनी भाषाओ में अन्य कंटेंट और मूवी डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहता है. वैसे आपको बता दे की सरकार द्वारा Movies Flixpro वेबसाइट की बंद करा दिया गया था.

लेकिन इसके बाद फिर से Movies Flixpro HD2 के नाम से यह वेबसाइट आ गयी. कुछ समय बाद इसे भी बैन कर दिया गया लेकिन इन्टरनेट अभी भी Movies Flixpro के कुछ डोमेन एक्सटेंशन मौजूद है. जो अभी भी सभी Movies और TV Show को अपने वेबसाइट पर चोरी से अपलोड कर रही है. तो अब हम आपको Movies Flixpro से संबधित कुछ Live लिंक की एक लिस्ट प्रदान कर रहे है, जिसकी मदद से आप Movies Flixpro वेबसाइट की एक्टिव लिंक तक आसानी से पहुच सकते है या मदद मिल सकता है.

Movies Flixpro 2023 Live Link List

Sorry Live Link Not Available

Movies Flixpro एक गैरकानूनी पाइरेटेड कांटेक्ट उपलब्ध कराने वाला वेबसाइट है. जिसका मुख्य काम अवैध तरीके से ओरिजिनल कंटेंट को डुप्लीकेट करके इन्टरनेट पर अपलोड करना है. इसमें आपको हाल ही में रिलीज हुई movie भी मिल जाता है जो की अभी अभी सिनेमाघरों में एकदम नई रिलीज हुई होती है. नयी movie रिलीज होते ही कुछ दिनों बाद इस वेबसाइट से आप सीधा उस movie को डाउनलोड भी कर सकते है. कृपया नीचे दिए गए महत्वपूर्व सुचना को जरुर पढ़े.

Note: – दोस्तों अगर आप सिनेमाघर जाते है तो वहा विडियो रिकॉर्ड करने से बचे, बिना अनुमति के मूवी रिकॉर्ड या ऐसा करते पकडे जाने पर आपको क़ानूनी समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है. Movies Flixpro जैसे अन्य किसी भी वेबसाइट पर फिल्म निर्माता की अनुमति लिए बिना अगर कोई भी व्यक्ति ओरिजिनल कंटेंट को इन्टरनेट पर अपलोड करते हुए पकड़ा जाता है, तो ऐसे में उस व्यक्ति पर सिनेमेटोग्राफ एक्ट 2019 के तहत 10 लाख रूपये तक का जुर्माना या फिर 3 साल तक की कैद का सजा हो सकता है.

Movies Flixpro कैसे काम करती है?

इन वेबसाइटों के काम को समझ पाना इतना आसान नहीं है. इनका काम बिलकुल प्याज के जैसे होते है. छिलके के उपर छिलका जैसे होता है. अगर आपने इन वेबसाइटों का कभी भी इस्तेमाल किया होगा तो आप जान गए होंगे की एक movie को डाउनलोड करने के लिए कितना सारा वेब पेज और एड से गुजरना पड़ता है,

तब कही जाकर हम एक movie डाउनलोड कर पाते है. जैसा की आप जान गए होंगे इस जैसे गैरकानूनी वेबसाइट वाले इल्लीगल तरीके से पायरेटेड कंटेंट अपलोड करते है. लेकिन अभी भी बहुत से लोगो के मन में यह सवाल होता है की पाइरेटेड कंटेंट आखिर होता क्या है. तो आपको बता दे की दरअसल Movies Flixpro जैसे वेबसाइट किसी भी नयी फिल्मे, वेबसीरीज या टीवी शो जो की paid प्लेटफार्म में रिलीज की जाती है.

उनका ओरिजिनल कॉपी को रिकॉर्ड कर लेते है. जिसके बाद इस कॉपी को अलग अलग फॉर्मेट याने की 360p, 480p, 720p से लेके 1080p तक के फॉर्मेट में कॉपी बना लेते है. जिसके बाद अलग अलग सर्वर से अलग अलग फॉर्मेट में अपलोड करते है. इस तरह की इल्लीगल गतिविधि को फिल्म पायरेसी कहते है.

Movies Flixpro Categories List

Movies Flixpro वेबसाइट अपने वेबसाइट को समय समय पर अपग्रेड करते रहते है. ताकि वह अपने यूजर के अनुभव को और ज्यादा बेहतर बना सके. जिससे यूजर इनके वेबसाइट पर आते रहे और ऑनलाइन movie देखे या डाउनलोड करते रहे. इसके लिए Movies Flixpro ने अपने वेबसाइट पर अलग अलग कैटेगिरी बनाई है.

जैसे movie, web series, Tv show इनसे आपको इस वेबसाइट पर अपनी पसंद की फिल्मे या वेब सीरीज खोजने में कोई दिक्कत न हो. बस आपको उस केटेगरी में क्लिक करना है और अपने पसंद का कोई भी शो online देख लो या फिर सीधा डाउनलोड भी कर लो. तो दोस्तों अगर आप Full Movie Download Movies Flixpro से करना चाहते है. तो आप नीचे दी गयी लिस्ट के अनुसार अपनी पसंद की movie को चुन सकते है.

Movies Flixpro Full Movie Download

  • Latest Hollywood Hindi Movies
  • Hollywood Dual Audio Movies
  • Dual Audio Movies Download
  • Latest Web Series
  • Bollywood Movies Download
  • Hollywood Children’s Movies
  • Adventures Hollywood Hindi Dubbed Movie
  • Punjabi Movies
  • War Serial Web Series
  • Old Movie Marathi Movie
  • South Hindi Dubbed Comedy Movie
  • Telugu Movies
  • Tamil Dubbed Movie Drama
  • Gujarati Movies
  • TV Shows
  • 300MB Movies

Movies Flixpro

Movies Leaked by Jalsha Moviez HD

जो भी नई फिल्मे रिलीज होती है वह तुरंत ही Movies Flixpro के वेबसाइट में लीक हो जाती है. तो दोस्तों यहाँ पर आपको आज कुछ ऐसी नई फिल्मो के बारे में बताते है जो फिल्मे रिलीज होते ही Movies Flixpro के वेबसाइट में लीक हो गयी थी. Movies Flixpro के वेबसाइट पर आप इन सभी लीक movie को आसानी से ढूंड कर लाइव देख भी सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है. तो चलिए आपको बताते है कौन सी वह फिल्म है जो यहाँ पर लीक हुई है.

RRR Hindi Dubbed Full Movie Download

इन दिनों पुरे भारत में साउथ इंडिया मूवी का क्रेज चल रहा है. एक के बाद एक हिंदी वर्जन में बेहतरीन से बेहतरीन साउथ फिल्मे रिलीज हुए जा रही है. इस कड़ी में RRR सुपरहिट फिल्म का नाम आता है. RRR का निर्देशन सुप्रसिद डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने किया है और इस फिल्म की स्टोरी को V. विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखा है.

RRR फिल्म में अंग्रेजो के समय को दिखाया गया है जिसमे मुख्य भूमिका में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन और अलिया भट्ट नज़र आ रहे है. यह फिल्म काफी एक्शन से भरपूर साथ ही इसमें VFX भी कमाल का दिया गया है. लेकिन दोस्तों यह फिल्म भी रिलीज होने के कुछ दिनों बाद Movies Flixpro के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया था. इसे आप अभी भी इस Movies Flixpro वेबसाइट पर ऑनलाइन देख सकते है.

वैसे भी जब से साउथ फिल्मो का हिंदी वर्जन पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया जा रहा है. जिसके सामने बॉलीवुड की फिल्मे फीकी पड़ती नज़र आ रही है. साउथ की फिल्मो में एकदम फ्रेश और नया कंटेंट होता है. लेकिन अभी bollywood की बहुत से फिल्मे इन्हीं फिल्मो को रिमेक करके बनाया जा रहा है. वैसे दोस्तों Movies Flixpro वेबसाइट पर आपको New Movie भी आसानी से मिल जायेगा.

KGF Chapter 2 Hindi Dubbed Full Movie Download

KGF Chapter 2 हाल ही में रिलीज हुई एक बेहद बेहतरीन फिल्मो में शुमार है जिसका इंतजार दर्शक को काफी सालो से था. लेकिन कोरोना की वजह से यह फिल्म काफी देर से रिलीज किया गया. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर काफी तहलका मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज होते ही अब तक वर्ल्ड वाइड 1150 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर चूका है.

फिल्म KGF Chapter 2 में मुख्य भूमिका में यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दंत और रवीना टंडन ने अपने जोरदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. वही इसे नील के निर्देशन किया है. KGF Chapter 2 रिलीज होते ही KGF 2 की टीम ने अपना सारा जोर फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए लगा दिया था. जिसमे कुछ हद तक वो कामयाब भी रहे लेकिन पूरी तरह नहीं. उन्होंने सोशल अन्य प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, instagram और youtube पर इसे रोकने में कामयाब रहे.

Read More

लेकिन Movies Flixpro जैसे वेबसाइट पर उनका यह कोशिश सफल नहीं हो पाया. उन्होंने लोगो से पायरेसी के खिलाफ अपील करते हुए हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया था. लेकिन यह भी वे कुछ हद तक कामयाब हो पाए. दोस्तों अगर आपको फिल्म KGF Chapter 2 देखना है तो उसे आप थियेटर पर जाकर देखे. इस फिल्म का म्यूजिक, एक्शन और सिनेमैटोग्राफ काफी कमाल का है. साथ ही आपको यह फिल्म इंटरवल के बाद भी उठने नहीं देगा. अगर आपको एक्शन फिल्मे देखना पसंद है तो यह फिल्म आपके दिलो दिमाग में छा जायेगा.

Movies Flixpro movies download Subscription

अगर आपके मन में यह सवाल है की क्या हमें Movies Flixpro से फिल्मे डाउनलोड करने के लिए किसी तरह का सब्सक्रिप्शन फीस देना होता है तो इसका जवाब है नहीं. Movies Flixpro वेबसाइट को आप बिलकुल फ्री में इस्तेमाल कर सकते है और न ही आपको इसमें कोई अकाउंट क्रिएट करना होता है बस आप जितना चाहे उतना फिल्म ऑनलाइन देख सकते है या डाउनलोड कर सकते है. इसके लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन फीस नहीं देना होता है.

Movies Flixpro में कौन सा भाषा उपलब्ध है.

इस Movies Flixpro वेबसाईट में आप किसी भी भाषा की फिल्मे या Tv शो डाउनलोड कर सकते है. आपको यहाँ hollywood, bollywood, साउथ फिल्मो के साथ साथ बहुत से रीजनल भाषाओ में आपको फिल्मे, web सीरीज और टीवी शो मिल जायेगा.

Movies Flixpro movie download जरुरी चीजे.

इस Movies Flixpro वेबसाइट से आपको फिल्मे डाउनलोड करने के लिए आपके पास कुछ चीजो का होना जरुरी है जैसे एक तेज इन्टरनेट कनेक्शन और स्मार्टफोन या सिस्टम की जिस पर आप Movies Flixpro सर्च कर movie डाउनलोड कर सके. लेकिन इस जैसे वेबसाईट से movie डाउनलोड करने से पहले अपना IP Address को Hide कर दे. नहीं तो आप मुसीबत में फस सकते है.

Movies Flixpro वेबसाइट सेफ है?

Movies Flixpro गैरकानूनी वेबसाइट की श्रेणी में शामिल है. जो निर्माता से बिना किसी अनुमति के ओरिजनल कंटेंट का कॉपी कर इल्लीगल रूप से अपने वेबसाइट में ऑनलाइन लीक करता है, तथा पकडे न जाए इसलिए यह अपने डोमेन को हमेशा बदलते रहते है. इन वेबसाइटों का प्रयोग अगर आप भी फिल्मे डाउनलोड करने के लिए करते है तो जरा बच के रहे ऐसे में पकडे जाने पर आपको भी सजा हो सकता है. Movies Flixpro के बारे में हमने आपको सिर्फ एजुकेशनल के उद्देश्य से जानकारी दिया है. इन जैसे वेबसाइटों से आप एकदम दूर रहे.

Disclaimer

जैसा की आप जानते है किसी भी कंटेंट का इल्लीगल तरीके से पायरेसी करना एक गैरकानूनी अपराध में शामिल होता है. जिसके लिए आपको क़ानूनी रूप से सजा भी हो सकता है. हमारी यह Gyans Help वेबसाइट इन जैसे सभी इल्लीगल वेबसाइट का विरोध करती है जो पायरेसी कंटेंट में शामिल है. हमारी इस वेबसाईट का मुख्य उद्देश्य आपको सिर्फ सुचना प्रदान करने की है. हम अपने इस वेबसाईट के जरिये किसी भी तरह की पायरेसी और इल्लीगल गतिविधियों को बढ़ावा नहीं देते है.

Conclusion

हमारा काम आपको एजुकेशन से संबधित लेख उपलब्ध कराना है. ठीक वैसे ही हमने आपको Movies Flixpro वेबसाइट से संबधित कुछ जरुरी जानकारी प्रदान किया है. जिस पर हमने इस Jalsha Moviez HD2 वेबसाइट के बारे में काफी बाते बताई है. यह कैसे काम करता है और किस तरह से अपने गैरकानूनी पायरेसी को अंजाम देता है. अगर आपने इस पुरे लेख को पढ़ा होगा तो आशा करता हु आप इस तरह के वेबसाइट से दूर रहना पसंद करेंगे. क्योकि यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है जो आपके इल्लीगल तरीके से movie उपलब्ध कराती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here